News

Alia Bhatt Film Based On India Pakistan Made Of 35 Crore Budget And Earned 200 Crore Can You Guess Its Name – भारत-पाक पर बनी इस फिल्म ने सिर्फ 3 दिन में ही निकाल लिया था बजट, 35 करोड़ में बनी फिल्म ने पार किया था 200 करोड़ का आंकड़ा

[ad_1]

भारत-पाक पर बनी इस फिल्म ने सिर्फ 3 दिन में ही निकाल लिया था बजट, 35 करोड़ में बनी फिल्म ने पार किया था 200 करोड़ का आंकड़ा- बता पाएंगे नाम

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर मचाई थी धूम

नई दिल्ली:

किसी फिल्म में आलिया भट्ट हो तो ये सोचना लाजमी है कि फिल्म का बजट हाई फाई होगा. इसके बाद एक थॉट ये भी तो आता है कि हीरोइन बेस्ड मूवी आखिर कितना ही कमा लेगी. लेकिन आलिया भट्ट ने अपने हुनर के दम पर दोनों ही सोच को गलत साबित कर दिया था. बतौर लीड एक्ट्रेस वो एक सीरियस रोल में नजर आईं और फिल्म इस कदर हिट हुई कि अपने बजट से कहीं गुना रकम कमाने में कामयाब हुई. ये फिल्म है ‘राजी’ जिसने आलिया भट्ट को नई पहचान दी और इंड्स्ट्री को एक यादगार फिल्म.

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट की इस फिल्म को डायरेक्ट किया था सैम बहादुर फेम मेघना गुलजार ने जो डायरेक्शन का अलग टेस्ट रखती हैं और फैंस की उम्मीदों पर खरी भी उतरती हैं. आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे सितारों के साथ मेघना गुलजार ने ये फिल्म तैयार की सिर्फ 35 करोड़ रु. में. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया, जिसका नतीजा ये हुआ कि महज 35 करोड़ रु. में बनी फिल्म ने 200 करोड़ रु. कमा डाले. 

आम तौर पर फिल्म में आलिया भट्ट का नाम आए तो लगता है कि फिल्म रोमांटिक मूवी होगी. लेकिन ये फिल्म रोमांटिक नहीं बल्कि स्पाई थ्रिलर मूवी थी जो एक रियल स्टोरी पर बेस्ड थी. फिल्म में आलिया भट्ट ने एक ऐसा किरदार अदा किया है जो हिंदुस्तानी है लेकिन पाकिस्तान में शादी करती है. और, पाकिस्तानी घर में ही जासूसी भी करती है. अपने देश की खातिर अपने परिवार को दांव पर लगा देती है.

इस फिल्म में बेटी की विदाई के जज्बात से लेकर देशभक्ति का प्यार सबकुछ बेहद खूबसूरती से दिखाया गया था. आलिया भट्ट ने भी हर इमोशन को उम्दा तरीके से स्क्रीन पर पेश किया. जिस वजह से फिल्म लोगों को खासी पसंद आई. राजी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button