News

Kiara Advani On What Husband Sidharth Malhotra Calls His In-Laws Reveals In Koffee With Karan 8 Latest Episode

[ad_1]

Koffee With Karan 8: कियारा आडवाणी का खुलासा! मम्मी-पापा नहीं सास-ससुर को यह क्या कहकर पुकारते हैं पति सिद्धार्थ मल्होत्रा

कॉफी विद करण 8 में पहुंचे विक्की कौशल और कियारा आडवाणी

नई दिल्ली:

Kiara Advani On Koffee With Karan 8 latest episode: कॉफ़ी विद करण 8 में करण जौहर के नए एपिसोड में लस्ट स्टोरीज़ को स्टार कियारा आडवाणी और विक्की कौशल नजर आए, जिसमें दोनों स्टार्स ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. शादी के प्रपोजल से लेकर कियारा आडवाणी बताया कि उन्होंने कैसे उनकी ससुराल वालों के साथ शुरुआत में बातचीत शुरु हुई. वहीं उन्होंने खुलासा किया कि पति सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने सास-ससुर को क्या कहकर पुकारते हैं. 

यह भी पढ़ें

एपिसोड में कियारा आडवाणी ने बताया,”तो, मेरे लिए, यह बहुत स्वाभाविक रूप से हुआ. शादी के बाद, मैं उनके घर पर थी और मैने आंटी कहा. इस पर उन्होंने कहा, आंटी नहीं, अब मां. पहले कुछ समय, मैं ऐसी थी कि ठीक है, लेकिन फिर यह मेरे लिए बहुत स्वाभाविक रूप से आया. इसके बाद जब मेरी मां ने उन्हें मां कहते हुए सुना, तो वह बोली, कि मैं भी मां कहलाना चाहती हूं. इसलिए मैंने सिड से कहा.” आगे करण को देखकर कियारा कहती हैं वे ऐसे ही हैं …लगभग उतने ही युवा…” इस पर करण जौहर टोकते हुए कहते हैं, ”हिम्मत मत करना.”

कियारा ने आगे कहा, “वह उन्हें मां और पिताजी नहीं कहता. वह मदर इन लॉ और फादर इन लॉ कहता है. मेरे पिताजी वैसे भी सोचते हैं… वह ब्रो हैं. क्योंकि ऐसा लगता है यह 50 के दशक की बात है. लेकिन वास्तव में मुझे लगता है कि वे बहुत छोटे हैं.”

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2023 में शादी की थी. वहीं दोनों का प्यार शेरशाह फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरु हुआ था. 



[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button