News

Anil Kapoor And Sridevi Son Romi Aka Omkar Kapoor In Film Judaai Turn Into Handsome Hunk Photos Viral Fans Shocked – जुदाई में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटा रोमी हो गया है, टॉल, स्मार्ट, हैंडसम, PHOTOS देख कर फैंस बोले

[ad_1]

जुदाई में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटा रोमी हो गया है, टॉल, स्मार्ट, हैंडसम, PHOTOS देख कर फैंस बोले- ये तो हीरो दिखता है  

जुदाई में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटा रोमी हो गया है, टॉल, स्मार्ट, हैंडसम

नई दिल्ली :

Sridevi Film Judaai: श्रीदेवी की हिट फिल्मों में से एक जुदाई भी रही है. इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स थे. राज कंवर द्वारा निर्देशित 1997 में आई इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर लीड रोल में थे. वहीं कादर खान, फरीदा जलाल, जॉनी लीवर, परेश रावल, उपासना सिंह और सईद जाफरी में सहायक रोल में थे. इस फिल्म में श्रीदेवी और अनिल कपूर के दो प्यारे बच्चे थे. दोनों बच्चों की क्यूटनेस को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. फिल्म में उनके बेटे के रोल में थे चाइल्ड एक्टर मास्टर ओमकार कपूर.  

यह भी पढ़ें

यह फिल्म 1994 की तेलुगु फिल्म सुभलग्नम की रीमेक थी. फिल्म की कहानी एक ऐसी वाइफ की थी जो पैसे के लिए पति को बेच देती है और दूसरी शादी करा देती है. ऐसी कहानी वाली फिल्म उस समय चर्चा का विषय बनी थी और फिल्म की जमकर कमाई हुई. फिल्म ने 28.77 करोड़ की कमाई की और 1997 की आठवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई. 

फिल्म में श्रीदेवी के बेटे के रोल में रोमी ने उम्दा एक्टिंग की थी. ओमकार अब 35 साल के हो गए हैं और हैंडसम हंक दिखते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1996 में बतौर बाल कलाकार फिल्म ‘मासूम’ (Masoom) से की थी. इस फिल्म का गाना ‘छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे…’ उस वक्त बहुत हिट हुआ था. जुड़वा में वह सलमान खान के बचपन के रोल में दिखे थे तो वहीं ‘हीरो नंबर वन’ (Hero No. 1) में वह गोविंदा के साथ दिखे थे. 

ओमकार बाद में ‘पंचनामा 2’ और ‘झूठा कहीं का’ जैसी फिल्मों में नजर आए. ओमकार अब काफी बदल गए हैं और उन्हें पहचानना मुश्किल है. बचपन में क्यूट और शरारती दिखने वाले ओमकार अब बहेद डैशिंग दिखते हैं. 

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट



[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button