News

Class 10 Student Hits Guard With Rod In Delhi – दिल्‍ली : स्‍कूल लेट आने पर रोके जाने से गुस्‍साए छात्र ने सिक्‍युरिटी गार्ड पर किया रॉड से हमला

[ad_1]

दिल्‍ली : स्‍कूल लेट आने पर रोके जाने से गुस्‍साए छात्र ने सिक्‍युरिटी गार्ड पर किया रॉड से हमला

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

दिल्‍ली के एक स्‍कूल के छात्र ने बुधवार को छोटी सी बात पर नाराज होकर स्‍कूल के सिक्‍युरिटी गार्ड पर रॉड से हमला कर दिया. छात्र की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि दो दिन पहले स्‍कूल लेट आने पर गार्ड ने उसे प्रवेश से रोक दिया था. पुलिस के अनुसार, तिलक नगर इलाके में 10वीं कक्षा के 16 साल के छात्र ने आज सुबह स्कूल के गेट पर सिक्योरिटी गार्ड पर रॉड से हमला कर दिया. हमले में 32 वर्षीय गार्ड विजय कुमार घायल हो गया और उपचार के बाद उसकी छुट्टी कर दी गई. पुलिस के अनुसार, उसे सुबह 8.15 बजे सूचना मिली कि किसी ने स्‍कूल के गार्ड पर हमला किया है और उसे अस्‍पताल ले जाया गया है. 

यह भी पढ़ें

डीसीपी (वेस्‍ट) घनश्‍याम बंसल ने बताया किरारी के प्रेम नगर में रहने वाले इस गार्ड का दो दिन पहले स्‍कूल लेट आने को लेकर 16 वर्षीय छात्र से बहस हुई थी. बुधवार को इस छात्र ने छोटी रॉड से गार्ड पर हमला कर दिया जिससे उसे मामूली चोट आई. इलाज के बाद उसे अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया है. पुलिस ने हमला करने वाले छात्र की काउंसलिंग कराई है. मामले में जांच जारी है. (भाषा से भी इनपुट)

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button