News

DU Vacancy 2022: Dyal Singh College To Recruit 119 Assistant Professor – DU Vacancy 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी में नौकरी का मौका, दयाल सिंह कॉलेज में 119 रिक्तियों पर हो रही है भर्ती

[ad_1]

DU Vacancy 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी में नौकरी का मौका, दयाल सिंह कॉलेज में 119 रिक्तियों पर हो रही है भर्ती

DU Recruitment 2022: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट colrec.du.ac.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं.

DU Vacancy 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी में जॉब तलाश रहे उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका. दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह इवनिंग कॉलेज में विभिन्न भाषाओँ के लिए प्रोफेसर की आवश्यक है. रोजगार समाचार में छपे विज्ञापन के अनुसार दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह इवनिंग कॉलेज के विभिन्न विभागों में 119 सहायक प्रोफेसरों की भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट colrec.du.ac.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें

लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब वैकेंसी देखें 

DU Vacancy 2022: इस भर्ती अभियान के माध्यम से असिस्टेंट प्रोफेसर के 119 रिक्त पदों को भरने का लक्ष्य रखा गया है. भर्ती की जानकारी रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन के माध्यम से दी गई है. 

DU Vacancy 2022: इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 17 सितंबर या विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से दो हफ्ते है. विज्ञापन रोजगार समाचार पत्र के 3-9 अप्रैल के संस्करण में प्रकाशित हुआ था. भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने से पहले सभी उम्मीदवारों को डिटेल में जानकारी पाने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ने की सलाह दी जाती है. 

DU Recruitment 2022: वैकेंसी डिटेल 

बंगाली: 1

वनस्पति विज्ञान: 5

रसायन विज्ञान: 2

वाणिज्य: 23

कॉम. विज्ञान: 8

अर्थशास्त्र: 11

ईवीएस: 2

भूगोल: 4

हिंदी: 1

गणित: 17

दर्शन: 4

भौतिकी: 18

पोल. विज्ञान: 4

संस्कृत: 4

जूलॉजी: 4

DU Vacancy 2022: आवेदन कैसे करें

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार colrec.uod.ac.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. 

सक्सेस स्टोरी पढ़ें

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button