News

Mehandi Design For Teej Vrat | Easy Mehandi Design – Teej Vrat 2022 : इस तीज आप लगाएं गोल टिक्की वाली ये आसान मेहंदी डिजाइन, यहां देखिए 3 सुंदर डिजाइन

[ad_1]

Teej vrat 2022 : इस तीज आप लगाएं गोल टिक्की वाली ये आसान मेहंदी डिजाइन, यहां देखिए 3 सुंदर डिजाइन

Mehandi design 2022 : गोल टिक्की वाली मेहंदी डिजाइन सबसे आसान है.

Mehandi design 2022 : तीज व्रत को बस कुछ ही दिन बाकी है. बाजार में इसकी रौनक दिखाई पड़ने लग गई है. ब्यूटी पार्लर में फेशियल, हेयरकट, क्लीनअप के लिए महिलाओं की भीड़ लगनी शुरू हो गई है. कॉसमेटिक की दुकानों पर सिंगार के सामान खरीदते महिलाओं की भीड़ देखने को मिल जाएगी. इसके अलावा पार्लर में मेहंदी (mehandi for teej vrat) लगवाने वालों की भीड़ दिखाई पड़ जाती है. तो चलिए आपको कुछ आसान मेहंदी डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

तीज व्रत मेहंदी डिजाइन

qhp7ksdo

आप इसे बहुत आसानी से घर पर ही लगा सकती हैं पार्लर जाने की जरूरत नहीं है. आपको अगर थोड़ा बहुत भी मेहंदी लगाने आता है तो इसको आप लगा लेंगी. कलाई पर बना बार्डर नुमा डिजाइन आपके हाथों को और आकर्षक बना देगा.

n4hdodig

पहले नंबर पर आती है आसान मेहंदी डिजाइन में गोल टिक्की. आपको बस मेहंदी के सहारे हथेलियों के बीच में एक गोला बनाना है, फिर इस गोले को भर देना है. इसके बाद उंगलियों के पोर्स को मेहंदी से भर देना है. 

1jin16o8

बीच में गोला बनाकर साइड में फूल और बीच में फूल वाली यह मेहंदी डिजाइन भी बहुत सिंपल और सोबर है. वहीं अंगुलियों पर जालीनुमा डिजाइन इसे और खास बनाने का काम कर रही है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button