News

More Than One Lakh Looted From Businessman By Showing Fear Of Fake Pistol, Later Assaulted – नकली पिस्तौल का डर दिखाकर व्यापारी से एक लाख से ज्यादा की लूट, बाद में की मारपीट

[ad_1]

नकली पिस्तौल का डर दिखाकर व्यापारी से एक लाख से ज्यादा की लूट, बाद में की मारपीट

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, यहां बदमाशों ने नकली पिस्तोल का इस्तेमाल करके ना सिर्फ व्यापारी से 1 लाख 90 हजार रुपये की लूट की बल्कि बाद में उसके साथ मारपीट करके मौके से फरार भी हो गए. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित कारोबारी की पहचान संजय सिंघल के रूप में की है. संजय सिंघल बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर का काम करते हैं.  

यह भी पढ़ें

हालांकि, आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फरीदाबाद बाईपास की जहां दो स्कूटी पर सवार 4 बदमाशों ने व्यापारी की कार को जबरन रोक कर पहले उनसे मारपीट की. और बाद में उन्हें नकली पिस्तोल दिखाकर उनसे पैसे लेकर फरार हो गए.

एक प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने देखा कि स्कूटी सवार कुछ युवक एक गाड़ी चालक से मारपीट कर रहे हैं. पहले उन्हें लगा कि शायद गाड़ी स्कूटी से टकरा गई होगी. जिसको लेकर विवाद है लेकिन तभी उन्होंने देखा कि आरोपियों ने दो पिस्टल निकाल ली जिसके बाद प्रत्यक्षदर्शी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. 

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button