News

Nitish Kumar Is On My Side, We Have To Make BJP Mukt Bharat: Telangana CM KCR – नीतीश कुमार मेरी तरफ हैं, हमे बीजेपी मुक्त भारत बनाना है: तेलंगाना सीएम KCR

केसीआर ने बीजेपी पर फिर साधा निशाना

नई दिल्ली:

अपने बिहार दौरे के दौरान बुधवार को तेलंगाना के सीएम केसीआर (KCR) ने सीएम नीतीश कुमार के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान केसीआर ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज हमे जो चाहिए वो है बीजेपी मुक्त भारत. KCR ने आगे कहा कि लोग आज थर्ड फ्रंट बनाने की बात कर रहे हैं. मैं तो साफ कर देना चाहता हूं कि हम थर्ड फ्रंट की जगह मेन फ्रंट बनाएंगे. सभी विपक्षी पार्टियां एक साथ आएंगी औऱ बीजेपी मुक्त भारत के नारे को मजबूती देंगी. हम विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश करेंगे. 

यह भी पढ़ें

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की. इनकी मुलाकात की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमें टोपी पहने राव नीतीश कुमार और तेजस्वी को गुलदस्ता भेंट करते हुए दिख रहे हैं. दोनों नेताओं के राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा करने की उम्मीद है. वहीं लंच पर जाने से पहले दोनों नेता कुछ कार्यक्रमों में शामिल होंगे. दोनों नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिशें कर रहे हैं.

अपनी बिहार यात्रा के दौरान केसीआर गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे. वहीं भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलंगाना के उनके समकक्ष के चंद्रशेखर राव पर तंज कसते हुए बुधवार को कहा कि दोनों नेताओं के बीच प्रस्तावित बैठक ‘‘दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन” है. मोदी ने कहा कि यह अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो रहे और ‘‘प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा” रखने वाले नेताओं की मुलाकात है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘यह दिवास्वप्न देखने वाले दो नेताओं की मुलाकात है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कहीं नहीं ठहरते.” उन्होंने इस बैठक को विपक्षी एकता का ‘‘ताजा कॉमेडी शो” करार दिया.

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button