News

करिश्मा कपूर के साथ संजय कपूर ने पार कर दी थी सभी हदें, प्रेगनेंसी में मां से कहा था थप्पड़ मारो, हनीमून पर जब गए तो…

[ad_1]

90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर बॉलीवुड में लंबे समय तक छाई रहीं. जहां एक तरफ अपने करियर में उन्होंने सफलता के कई मुकाम हासिल किए, वहीं दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही मुश्किलों से भरी रही. करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली. लेकिन ये उनकी जिंदगी का शायद सबसे गलत फैसला था. 13 साल बाद 2016 में उन्होंने संजय कपूर से तलाक ले लिया. इस बीच उनके साथ कई भयानक घटनाएं घटी जिसमें से कुछ के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

अभिषेक बच्चन संग हुई थी सगाई
बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी के पहले करिश्मा कपूर की सगाई अभिषेक बच्चन के साथ हुई थी, लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों की शादी नहीं हो पाई. अभिषेक से सगाई टूटने के बाद करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी कर ली. करिश्मा कपूर ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन जो पहले से तलाकशुदा थे, उनसे साल 2003 में शादी कर ली. शादी के बाद दोनों के बीच अक्सर झगड़े की खबरें सुर्खियों में रहती थी. यह भी खबर आई थी कि करिश्मा से शादी के बाद भी संजय कपूर के अपनी एक्स वाइफ से संबंध थे.

13 साल बाद लिया तलाक
शादी के बाद से ही दोनों के बीच इतना झगड़ा होने लगा कि एक दूसरे के साथ रहना मुश्किल हो रहा था, नतीजा यह निकला कि दोनों ने एक दूसरे से 13 साल बाद तलाक ले लिया. करिश्मा कपूर ने संजय कपूर की मां रानी कपूर पर भी कई गंभीर आरोप लगाए और 2016 में दोनों अलग हो गए. करिश्मा कपूर ने अपने स्टेटमेंट में बताया था कि एक बार उनकी मां ने प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें एक ड्रेस गिफ्ट की थी, जो उन्हें फिट नहीं हो रही थी. इससे गुस्सा होकर संजय कपूर ने अपनी मां से कहा आप उसे थप्पड़ क्यों नहीं मारती. इस बात से करिश्मा कपूर हैरान रह गई थीं.

संजय के थे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
करिश्मा कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया कि शादी के बाद भी संजय कपूर के कई महिलाओं से फिजिकल रिलेशन थे. इसमें उनकी मां भी उन्हें सपोर्ट करती थीं. करिश्मा ने बताया कि हनीमून पर संजय ने उन्हें अपने दोस्तों के साथ भी सोने के लिए मजबूर करने की कोशिश की थी. 2016 में हुए तलाक के बाद करिश्मा और संजय दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. जहां संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से तीसरी शादी कर ली, वहीं करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चे समायरा और कियान के साथ रहती हैं.

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button