News

Junior Mehmood को कैंसर से लड़ता देख नहीं थमें अभिनेता जितेंद्र के आंसू

[ad_1]

नई दिल्ली: किसी जमाने में अपनी एक्टिंग से लोगों को हसा-हसा कर लोट-पोट करा देने वाले अभिनेता जूनियर महमूद (Junior Mehmood) इन दिनों काफी परेशानियों से गुजर रहे हैं। ये दिग्गज अभिनेता पेट के कैंसर से जूझ रहा है। जूनियर महमूद का कैंसर आखिरी स्टेज यानी चौथी स्टेज पर पहुंच चुका है। मौत से जूझ रहे जूनियर महमूद की अंतिम इच्छा के चलते अभिनेता जितेंद्र और उनके बचपन के दोस्त सचिन पिलगांवकर से उनकी मुलाकात कराई गई।

जूनियर महमूद (Junior Mehmood) को नवंबर में कैंसर का पता चला था और तब से उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। कुछ दिन पहले जूनियर महमूद ने जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलने की इच्छा जताई थी। सचिन पिलगांवकर उनके बचपन के दोस्त हैं, जबकि जितेंद्र के साथ जूनियर महमूद ने कई फिल्मों में काम किया है। जैसे ही दोनों कलाकारों को उनकी इच्छा के बारे में पता चला तो दोनों महमूद से मिलने पहुंच गए।

दोनों ने जूनियर महमूद से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। सचिन पिलगांवकर ने उनसे कहा कि अगर किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो खुलकर बताएं। सलाम काजी के अनुसार, महमूद के बच्चों ने उनकी मदद से इनकार कर दिया और उनसे केवल अपने पिता के लिए प्रार्थना करने को कहा।

 

जूनियर महमूद (Junior Mehmood) से मिलने के बाद जितेंद्र ने कहा, मैं उनसे मिला लेकिन वह मुझे पहचान नहीं सके। वह बहुत दर्द में थे और अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा थे। उन्हें ऐसी हालत में देखकर मेरा दिल टूट गया। जब मुझे जूनियर महमूद की हालत के बारे में पता चला तो मैं उनसे मिलने का फैसला किया।

Junior Mehmood
Junior Mehmood

आपको बता दें, पूर्व पत्रकार और प्रोड्यूसर खालिद महमूद ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर जूनियर महमूद की आखिरी इच्छा के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, जूनियर महमूद (Junior Mehmood)   कैंसर से जूझ रहे हैं और जितेंद्र और सचिन पिलगांवकर से मिलना चाहते हैं। जितेंद्र साहब और सचिन जी कृपया उनकी आखिरी इच्छा पूरी करें। इस ट्वीट के बाद सचिन पिलगांवकर की बेटी श्रिया पिलगांवकर ने उन्हें जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, पापा उनके संपर्क में हैं और उन्होंने आज उनसे मुलाकात की।

ये भी पढ़ें :- CID फेम इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ Dinesh Phadnis को आया हार्ट अटैक अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर

एक जमाने में जूनियर महमूद और सचिन पिलगांवकर की जोड़ी बाल कलाकार के रूप में बहुत लोकप्रिय थी। उन्होंने बचपन, गीत गाता चल और ब्रह्मचारी जैसी फिल्मों में साथ काम किया। जितेंद्र और जूनियर महमूद (Junior Mehmood) ने भी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।



[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button