News

कंपनी ने किया Vivo S18 Series के कैमरे का खुलासा, जानें क्या मिलेगा खास ?

[ad_1]

नई दिल्ली। जहां वीवो कंपनी (Vivo Company)14 दिसंबर को Vivo X100 सीरीज को ग्लोबल में लॉन्च कर रही है वहीं कंपनी 14 दिसंबर को Vivo S18 Series को चीन में लॉन्च कर रही है। यह टेक मार्केट के लिए सबसे दिन बनने वाला है जहां एक साथ दो स्मार्टफोन्स की सीरीज को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में एस 18 सीरीज के कलर की डिटेल्स सामने आई थी वहीं अब स्मार्टफोन्स के कैमरे की डिटेल्स सामने आई है। इस बात का खुलासा कंपनी ने टीजर के दौरान कर दिया है। चलिए फिर साथ में जानते है इस सीरीज के स्मार्टफोन्स में क्या कैमरा फीचर्स होगें ?

Vivo S18 Series के कैमरा फीचर्स

बता दें कंपनी एस 18 सीरीज में तीन मॉडल पेश करेगी जिसमें  Vivo S18, S18 Pro और Vivo S18e  शामिल है। वहीं इस सीरीज को लेकर वीवो कंपनी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि वीवो एस18 और वीवो एस18 प्रो में 50MP का सेल्फी कैमरा के अलावा नाइट फोटोग्राफी के लिए दो सॉफ्ट लाइट मिलेगी।

कंपनी ने लॉन्च से पहले एक टीजर पेश किया है Vivo S18 Pro में 50MP का VCS Sony IMX 920 प्राइमरी कैमरा OIS के साथ और 50MP का Samsung JN1 अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन वीवो X90S के जैसे टेलीफोटो कैमरा भी होगा। जिसमें 12MP का Sony IMX 663 2x ऑप्टिकल जूम के साथ लॉन्च होगा। टीजर को देखकर साफ पता चल रहा है कि इस स्मार्टफोन्स में Vivo X100 स्मार्टफोन्स की तरह ही प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरे होगें।

वीवो एस18 सीरीज के फीचर्स

यह दोनों स्मार्टफोन्स हुआक्सिया रेड, पर्पल, ब्लैक और सी ग्रीन जैसे तीन कलर के ऑप्शन के साथ आएंगे। कंपनी के Vivo S18 और S18 Pro में कर्व्ड-एज OLED डिस्प्ले होगी और साथ ही दोनों स्मार्टफोन्स में 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। वहीं वीवो एस 18 में Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट मिलेगा, तो वहीं एस 18 प्रो में Dimensity 9200 Plus का प्रोसेसर शामिल होगा।

बात करें अब Vivo S18e स्मार्टफोन की तो इसमें 4800mah की बैटरी और 80 वॉट का फास्ट चार्जर होगा। फोन की डिस्प्ले फ्लैट और कैमरा डिजाइन सर्कुलर होगा जिसमें दो OIS कैमरे शामिल है। कंपनी के इस फोन थिकनेस 7.69 मिमी तक होगी और यह स्मार्टफोन तीन कलर ग्लो पर्पल, क्लाउड गॉज व्हाइट और स्टारी नाइट ब्लैक ऑप्शन के साथ देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:- Vivo S18 सीरीज दो यूनिक कलर के साथ होगें लॉन्च, जानिए यहां स्मार्टफोन्स से जुड़ी सारी जानकारी

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button