News

नेम, फेम और सक्सेस के बाद भी टीवी से रातों-रात गायब हुईं ये 9 एक्ट्रेस, चौथा नाम देखकर तो हैरान हो जाएंगे आप

[ad_1]

जिस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री खूबसूरत हसीनाओं से भरी पड़ी है, ठीक उसी तरह से टीवी इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसीनाएं हैं, जो न सिर्फ अपनी अदाएं और खूबसूरती के चलते बल्कि अपनी एक्टिंग के वजह से भी घर-घर में मशहूर हैं. चाहे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि हिना खान हों, अनुपमा की रूपाली गांगुली या प्रणाली राठौर, टीवी की ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पॉपुलेरिटी की टक्कर देती है. लेकिन क्या आप जानती हैं इनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्हें अपने करियर में खूब सफलता तो मिली, लेकिन इन्होंने रातों-रात ही फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया.

अनुप्रिया कपूर 

एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘तेरे लिए’ से फेमस हुई टीवी एक्ट्रेस अनुप्रिया कपूर ने शादी के बाद छोटे पर्दे से किनारा कर लिया और अपनी मैरिड लाइफ जी रही हैं.

एरिका फर्नांडिस 

‘कसौटी जिंदगी 2’ में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस एक फेमस एक्ट्रेस रही हैं, लेकिन आज वो टीवी इंडस्ट्री छोड़कर यूएई शिफ्ट हो गईं और वहां अपने एक्टिंग और डांसिंग करियर को आगे बढ़ा रही हैं.

अंजुम फारूकी

‘बालिका वधू’ सीरियल से पहचान पाने वाली अंजुम फारूकी ने भी छोटे पर्दे से किनारा कर लिया. दरअसल, 2013 में उनकी शादी साकिब सैयद नाम के शख्स से हुई इसके बाद उन्होंने टीवी को अलविदा कह दिया.

दिशा वकानी 

इस लिस्ट में सबसे शॉकिंग नाम दिशा वकानी उर्फ दयाबेन का है, जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आईकॉनिक रोल प्ले किया. लेकिन रातों-रात उन्होंने इस शो से किनारा कर लिया, पर आज भी दयाबेन की कमी तारक मेहता शो में खलती है.

मोहिना कुमारी 

रीवा की राजकुमारी, टेलीविजन एक्ट्रेस और डांसिंग क्वीन मोहिना कुमारी भी शादी के बाद टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गईं है और वो एक बच्चे की मां भी हैं.

रुचा हसबनी 

साथ निभाना साथिया में नजर आई रुचा हसबनी उर्फ राशि ने छोटे पर्दे पर बेहतरीन अभिनय किया था. नेगेटिव किरदार होने के बाद भी उन्हें खूब पसंद किया गया था, लेकिन शादी के बाद ये एक्ट्रेस भी टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गई है.

अनीता हसनंदानी 

कभी सौतन कभी सहेली, ये है मोहब्बतें, नागिन जैसे फेमस टीवी शोज करने वाली अनीता हसनंदानी बेटे के जन्म के बाद से टीवी स्क्रीन से दूर हो गई हैं. कुछ समय पहले वो एकता कपूर के सीरियल नागिन में कैमियो रोल में नजर आई थीं, लेकिन उसके बाद उन्होंने कम बैक नहीं किया.

प्राची देसाई 

‘कसम से’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाली प्राची देसाई ने बड़े पर्दे पर भी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, लेकिन पिछले कुछ समय से वो टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. 

सनाया ईरानी 

इस प्यार को क्या नाम दूं में क्यूट और बबली गर्ल का किरदार निभाने वाली सनाया ईरानी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया गया था और इस शो ने उन्हें एक सुपरस्टार बना दिया था, लेकिन एकता कपूर की इस शो के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से किनारा कर लिया.

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button