News

मेकर्स के शो से बाहर करने की अफवाह पर Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

[ad_1]

नई दिल्ली: 12 जनवरी साल 2009 को स्टार प्लस पर एक सीरियल शुरु हुआ था जिसका नाम था ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जैसा इस सीरियल का नाम था, वैसा ही काम स्क्रीन पर भी बखूबी इस धारावाहिक ने निभाया। हिना खान और करण मेहरा के साथ इस डेली सोप की शुरुआत हुई थी। इन दोनों के किरदार अक्षरा और नैतिक ने दर्शकों से ऐसा रिश्ता बनाया जो आज भी कायम है।

इस सीरियल को लोगों ने बेतहाशा प्यार दिया। अगर हिना खान के सक्सेस का ग्राफ उठा कर देखा जाए तो उसमें ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल का अपना एक अलग ही रोल रहा है। भले ही इस धारावाहिक के मुख्य किरदार बदलते रहे हो लेकिन आज भी लोगों का प्यार इस सीरियल के लिए उतना ही बना हुआ है।

एक बार फिर से ये रिश्ता क्या कहलाता है में 20 साल का लीप आया है। अगर आप भी इस शो के व्यूअर्स रहे हैं तो ये आप जानते ही होंगे की इससे पहले भी ऐसे लीप इस डेली सोप में आते रहे हैं। बात अगर शो में आए लीप को लेकर करें तो प्रणाली राठोड़ और हर्षद चोपड़ा के सीरियल से बाहर जाने के बाद अक्सर ये ख़बरें उड़ती रही हैं कि शो के प्रोडयूसर राजन शाही ने घटती टीआरपी के चलते हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठोड़ को इस धारावाहिक से बाहर का रास्ता दिखाया था।

लेकिन जब से ये दोनों किरदार सीरियल से बाहर हुए हैं तब से ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीआरपी चार्ट पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। हाल ही में शो के सेट पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रोडयूसर राजन शाही ने कुछ एक्टर्स के अनप्रोफेशनल रवैये पर निशाना साधा था। राजन शाही के स्टेटमेंट के बाद कई मीडिया रिपोर्ट में ये लिखा गया कि हर्षद चोपड़ा के फीस बढ़ाने की डिमांड के बाद राजन शाही ने शो में लीप लेने का फैसला लिया।

लेकिन अब इस सीरियल से अपनी विदाई को लेकर हर्षद चोपड़ा का रिएक्शन सामने आया है। हर्षद चोपड़ा ने इन सारी बातों को गलत बताया है। उनका कहना है कि इन बातों में कोई भी सच्चाई नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, प्रणाली राठोड़ और हर्षद चोपड़ा से पहले भी कई एक्टर्स ने शो में आने वाले लीप के चलते ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को अलविदा कहा है।

याद हो हिना खान और करण मेहरा के दौरान शो में 20 साल का लीप आया था, जिसके बाद शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी आगे बढ़ी थी। शिवांगी और मोहसिन के बाद मेकर्स ने प्रणाली राठोड़ और हर्षद चोपड़ा को कास्ट कर इस शो में लिया। अब उनके शो छोड़ने के बाद शहजादा धामी और समृद्धि शुक्ला इस सीरियल में नज़र आ रहे हैं लेकिन ये दोनों ही किरदार इस बार दर्शकों को बांधे रखने में सफल नहीं दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें :- एक बार फिर Bigg Boss के घर में अंकिता लोखंडे ने बताई सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी ये बात

अब सवाल ये उठता है कि जब दर्शक इस शो के कुछ किरदारों से ज्यादा ही अटैच हो रहे हैं या कह लीजिए की उन्हें शो में देखना ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं तो बार-बार क्या लीप लेना जरूरी है। इससे शो की टीआरपी पर तो असर पड़ता ही है साथ ही साथ कुछ दर्शकों का दिल भी टूटता है।

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button