News

Bollywood Top Actress And Former Miss World Seen In This School Group Photo Can You Tell Her Name

[ad_1]

स्कूल की ग्रुप फोटो में टीचर के साथ बैठी इस बच्ची की खूबरसूरती का दुनियाभर में बजा डंका, सास-ससुर और पति हैं बॉलीवुड सुपरस्टार

टीचर के साथ बैठी इस बच्ची की खूबरसूरती का दुनियाभर में बजा डंका

नई दिल्ली :

Celeb Photo Challenge: फोटो में टीचर के बगल में बैठी यह बेहद प्यारी बच्ची बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती हैं. इसकी खूबसूरती का डंका पूरी दुनिया में बजा. इस बच्ची ने बड़ी होकर अपनी खूबसूरती और टैलेंट के बल पर देश का नाम रौशन किया. फिल्मों में भी अपने नीली आंखों और खूबसूरती का खूब जादू चलाया. देश दुनिया में इसके लाखों- करोड़ों फैंस है. बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड फिल्मों में भी इसने काम किया. वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ इसका नाम जुड़ा. बाद में इसने शहंशाह के बेटे से शादी कर ली और एक प्यारी सी बेटी की मां है. 

यह भी पढ़ें

शायद अब आपने इस बच्ची को पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि यह ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय के बचपन की फोटो है. 1994  में ऐश ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता. ऐश्वर्या राय ने हिन्दी के अलावा तेलगू, तमिल, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मो में भी काम किया है.

ऐश्वर्या राय का जन्म 1 नवम्बर 1973 को मैंगलूर, कर्नाटक, भारत में हुआ था. ऐश्वर्या राय ने हैदराबाद से पढ़ाई की और बाद में डी जी रुपारेल कालेज कॉलेज, माटूंगा में पढा़ई की. कॉलेज के दिनों में उन्होंने मॉडलिंग  भी की. कोक, फूजी और पेप्सी के ऐड में भी वह दिखीं. 1994 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. 

उनकी पहली फिल्म मणिरत्नम  की इरुवर थी, जो तमिल में बनी. हिन्दी में उनकी पहली फिल्म और प्यार हो गया थी. संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम उन्हें खास पहचान मिली. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. टाईम पत्रिका ने वर्ष 2004 में उन्हें दुनिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं में भी शुमार किया है.

वह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी आराध्या है. अब वह फिल्मों में ज्यादा नहीं दिखती. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जल्द ही मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पीएस-1’ (PS-1) से कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.  फिल्म में वह दमदार रोल में हैं. 

 



[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button