News

Pics:नवजोत सिंह के बेटे कर्ण पटियाला की इनायत संग शादी के बंधन में बंधे, पुत्तर के विवाह में खूब झूमे ‘गुरु’ – Navjot Singh Son Karan Ties The Knot With Patiala Inayat See Wedding Pics

[ad_1]

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे एडवोकेट कर्ण सिद्धू वीरवार को पटियाला की रहने वाली इनायत रंधावा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस खास मौके के लिए कर्ण ने गुलाबी रंग की शेरवानी को चुना, जिसे पहनकर वह आनंद कारज के लिए गुरुद्वारा साहिब पहुंचे, जबकि दुल्हन इनायत भी गुलाबी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 




इससे पहले कर्ण की बहन राबिया ने भाई के सिर पर बड़े चाव के साथ सेहरा सजाया। इस मौके पंजाबी गानों की धुनों पर पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान झूमते दिखाई दिए। पत्नी नवजोत कौर सिद्धू भी बेटे की शादी की सभी रस्मों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही थीं। उन्होंने हाल ही में कैंसर को मात दी है। 


शाम को पटियाला के होटल नीमराणा में सिद्धू की ओर से रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया गया है। जिसमें वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं में अमरिंदर सिंह राजा वडिंग समेत, प्रताप सिंह बाजवा, गुलाब नवी आजाद के शामिल होने की बात सामने आ रही है।


गौरतलब है कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ महीने पहले दुर्गा अष्टमी के मौके पर खींची अपनी एक परिवारिक तस्वीर शेयर करके अपनी होने वाली बहू का परिचय दिया था। जिसमें सिद्धू ने कहा था कि उनके बेटे कर्ण ने गंगा नदी के तट पर अपनी मंगेतर के साथ प्रामिस बैंड का आदान-प्रदान करके अपनी मां नवजोत कौर सिद्धू की सबसे बड़ी इच्छा को पूरा कर दिया है। 


यहां बता दें कि इनायत पटियाला के मनिंदर रंधावा की बेटी हैं। मनिंदर रंधावा आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। फिलहाल वह पंजाब डिफेंस सर्विस वेलफेयर विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। गौरतलब है कि रोड रेज मामले में पटियाला जेल से रिहा होने के बाद सिद्धू अपनी पत्नी के साथ ज्यादातर समय पटियाला में ही गुजार रहे हैं। पत्नी नवजोत कौर ने तो पटियाला से ही कैंसर के खिलाफ जागरूकता मुहिम भी छेड़ रखी है।


[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button