News

Ranbir Kapoor की एनिमल ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

[ad_1]

नई दिल्ली: इन दिनों इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ एक ही फिल्म की गूंज सुनने के मिल रही है और वो है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) इस फिल्म का फीवर देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखने को मिल रहा है। कमाई के मामले में एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) के खूंखार रोल को देखकर ऑडियंस अपना दिल हार बैठी है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर हिंसक अवतार में दिखाई दिए हैं। इसी के चलते एनिमल का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है।

फिल्म ने छठे दिन 30 करोड़ रुपये की कमाई की है। 6 दिनों में फिल्म ने भारत में 312.96 करोड़ और वर्ल्डवाइड 526.6 करोड़ की कमाई कर ली है।
एनिमल का दुनियाभर में भौकाल मचा हुआ है। 6 दिनों के बाद भी रणबीर कपूर की ये फिल्म रिकॉर्ड बनाने में लगी हुई है। एनिमल अब शाहरुख खान की फिल्म जवान और पठान को भी पीछे छोड़ चुकी है। जहां पहले दिन एनिमल ने दनियाभर में 116 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की थी तो वहीं दूसरे दिन वर्ल्डवाइड कमाई 120 करोड़ थी। इसी के साथ तीसरे दिन भी रणबीर की इस फिल्म ने 120 करोड़ रुपये कमाए।

ये भी पढ़ें :- एनिमल में Ranbir Kapoor के बाद इस एक्ट्रेस की हो रही है चर्चा फिल्म में दिए बोल्ड सीन की वजह से है सुर्खियों में

चौथे दिन यानी मंगलवार को एनिमल के ग्राफ में थोड़ा डाउन फॉल देखने को मिला। चौथे दिन इस फिल्म ने 69 करोड़ रुपये कमाए। 5वें दिन 56 करोड़ और अब छठे दिन दुनियाभर में एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 527.6 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। आपको बता दें, अभी इस फिल्म के और ज्यादा कमाई करने का अनुमान लगाया जा रहा है। बात अगर इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर करें तो, बॉबी देओल और रणबीर कपूर का शानदार एक्शन काफी पसंद किया जा रहा है तो वहीं तृप्ति डिमरी को भी लोगों से काफी प्यार मिल रहा है। अब देखना ये होगा की आने वाले दिनों में ये फिल्म क्या नया कीर्तिमान स्थापित करती है।

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button