News

Shah Rukh Khan Got Angry On Fan After Remember Him Movie Zero Said Chal 9-2-11 Ho Ja Yahan Se – डंकी की रिलीज से पहले फैन ने दिला डाली शाहरुख खान को डिजास्टर मूवी जीरो की याद, गुस्से में किंग खान बोले

[ad_1]

डंकी की रिलीज से पहले फैन ने दिला डाली शाहरुख खान को डिजास्टर मूवी 'जीरो' की याद, गुस्से में किंग खान बोले- चल 9-2-11 हो जा यहां से

डंकी की रिलीज से पहले फैन ने दिला डाली शाहरुख खान को डिजास्टर मूवी ‘जीरो’ की याद

नई दिल्ली:

शाहरुख खान डंकी से एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. हाल ही में डंकी ड्रॉप 4 रिलीज किया गया था. जिसे किंग खान के खूब पसंद किया है. खास बात यह है कि शाहरुख खान इस साल तीन फिल्मों में नजर आए हैं. इस की शुरुआत उन्होंने पठान से की. फिर वह जवान में नजर आए और शाहरुख खान डंकी में दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने पर्दे पर 5 साल का लंबा ब्रेक लेकर वापसी की, जिसे फैंस धमाकेदार बता रहे हैं. साल 2018 में फिल्म जीरो शाहरुख खान की आखिरी फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. 

यह भी पढ़ें

अब किंग खान इस फिल्म का जिक्र करने से बचते रहते हैं. लेकिन एक फैन ने उन्हें एक बार फिर से जीरो की याद दिला दी, जिसको शाहरुख खान ने बेबाक अंदाज में जवाब दिया है. दरअसल उन्होंने बुधवार को एक्स अकाउंट पर #AskSRK सेशन रखा. इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान को उनकी फिल्म जीरो की याद दिलाई. फैन ने अपनी पोस्ट में लिखा, सर 1÷0 कितना है ? फैन के इस सवाल का किंग खान ने शानदार अंदाज में जवाब दिया है. 

उन्होंने कहा, ‘फिर आ गए जीरो की याद दिलाने !!!! चल 9-2-11 हो जा यहां से.’ सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की मजेदार पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें शाहरुख खान की डंकी की तो डंकी ड्रॉप 4 (ट्रेलर) ने रिलीज होते ही एक रिकॉर्ड बना दिया है. यह दिल छू लेने वाली भावनाएं जगाने के साथ टिपिकल राजकुमार हिरानी सिनेमा की खूबसूरती का वादा करता है. यह वीडियो यूनिट बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान के साथ अभिनय करने वाले असाधारण प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा निभाए गए रंगीन किरदारों के साथ दर्शकों को एक रोलर-कोस्टर सवारी पर ले जाता है.



[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button