News

Sukhdev Singh Last Rites Live:गोगामेड़ी के हत्यारों पर पांच लाख का इनाम, हत्याकांड में घिरे गहलोत के बेटे वैभव – Sukhdev Singh Murder: Crowd Gathered At The Funeral Of Sukhdev Singh In His Ancestral Village Gogamedi

[ad_1]

05:45 PM, 07-Dec-2023

महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने  राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के दो आरोपियों पर सर्वाधिक पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है। गुरुवार को अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन ने इसे लेकर आदेश जारी किए हैं। उधर, पुलिस की टीमें आरोपी रोहित सिंह राठौड़ पुत्र गिरधर सिंह गांव जूसरिया थाना मकराना जिला नागौर और नितिन फौजी पुत्र कृष्ण जाट निवासी डूंगराजाट गांव, पुलिस थाना सदर जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा की तलाश कर रही है। हालांकि, दोनों आरोपियों का अब तक पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।  

04:26 PM, 07-Dec-2023

राम-राम सभी भाइयों को, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर गोल्डी बरार, जैसा कि आपको पता है सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेवारी हम पहले भी ले चुके हैं। हमारा भाई नवीन सिंह शेखावत मौके पर शहीद हुआ है। इस बलात्कारी, अहंकारी और जातिवाद के नाम पर पॉलिटिक्स करने वाले लालची को मारते हुए हमारे अजीज भाई की कुर्बानी हुई है। वह हमेशा याद रहेगी। सलाम है आपकी दिलेरी को मेरे भाई आपकी इस कुर्बानी की क्षति को हम सात जन्म तक पूर्ति तो नहीं कर सकते। लेकिन, भाई जो हमारा फर्ज है, वह हम अवश्य निभाएंगे। जो समाज आज धरने पर बैठा है, यह समाज उसे समय कहां था जब इसने हत्या और बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया था।

क्या वह किसी मां का बेटा या किसी मां की बेटी नहीं थी। भाइयों इससे हमारी डिस्ट्रीब्यूशन के मैटर को लेकर बात हुई थी। जिस मैटर में हमें वैभव गहलोत पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करवाया किसी तरीके से कराया था।  वैभव गहलोत हमसे हिस्सा लेता था। सारी एक्सटॉर्शन मनी का। इस बात का सबूत हमारे पास कॉल रिकॉर्डिंग में है। जरूरत पड़ने पर वह भी आपके सामने बहुत जल्दी आ जाएगी और इसके साथ कुछ महत्वपूर्ण नाम भी जुड़े हैं। टांटिया हॉस्पिटल के मालिक, जुगल राठी बीकानेर, एलडी मित्तल से सेटलमेंट वैभव ने पर्सनली कराया। हमसे शेयर भी लिया। यह बात हम इसलिए बता रहे हैं क्योंकि यह हमारे दुश्मन सिद्धू मुसेवाला के भी टच में था।

03:25 PM, 07-Dec-2023

03:03 PM, 07-Dec-2023

गोगामेड़ी हत्याकांड में इन बातों पर बनी सहमति

  • घायल अजीत सिंह के परिजनों को भी आर्थिक सहायता दिलाई जाए।
  • गोगामेड़ी के परिवार के सदस्यों को हाई सिक्योरिटी सुरक्षा मिले।
  • सुखदेव सिंह के परिवार के सदस्यों हथियार लाइसेंस स्वीकृत किया जाए।
  • आपराधिक साजिश में गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई, रोहित गोदारा और अन्य जो भी शामिल हो, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।
  • दोनों हत्यारों जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। 
  • एनआईए से जांच कराने और केस का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट कराने की मांग।
  • सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराने पर अधिकारियों की जांच हाईकोर्ट के रिटायर्ड जज से कराने और रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाए।
  • घटना के पहले और बाद में लापरवाही बरतने के संबंध में विभागीय जांच की जाएगी। 
  • सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिजनों को आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी दिलवाई जाए।
  • मामले के सभी गवाहों को जयपुर कमिश्नरेट या संबंधित जिले से सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए।

03:03 PM, 07-Dec-2023

सुखदेव सिंह के अंतिम दर्शन के बड़ी संख्या में लोग पैतृक गांव गोगामेड़ी में पहुंचे हुए हैं। गांव में पुलिस और प्रशासन के लोग भारी संख्या में मौजूद हैं। 

02:29 PM, 07-Dec-2023

Sukhdev Singh Last Rites Live: गोगामेड़ी के हत्यारों पर पांच लाख का इनाम, हत्याकांड में घिरे गहलोत के बेटे वैभव

राजपूत करणी सेना के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद विरोध-प्रदर्शन, उपद्रव और पत्नी शीला शेखावत से सहमति के बाद गुरुवार सुबह एसएमएस अस्पताल से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पर्थिव शरीर जयुपर के राजपूत सभा भवन लाया गया था। वहां सुखदेव के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी। अंतिम दर्शन के लिए बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों से लोग राजपूत भवन में पहुंचे थे।

जानकारी के अनुसार दोपहर दो बजे सुखदेव सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी पहुंच गया है। सुखदेव सिंह के अंतिम दर्शन यात्रा चौमू, रींगस, सीकर, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर, चूरू, तारानगर, साहवा, भादरा होते हुए गोगामेड़ी पहुंचे हैं। यहां लोगों ने नम आंखों से अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।



[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button