News

TMKOC New Roshan Singh Sodhi Will Play Monaz Mevawalla Welcomes In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show

[ad_1]

दिशा वकानी नहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई इस नई एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएंगी ये अहम किरदार, दयाबेन फैंस होंगे निराश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हुई नई एंट्री

नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Mrs. Roshan Singh Sodhi Entry:15 साल से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई दिनों से सुर्खियों में है. वहीं शो को हाल ही में बॉयकॉट करने की मांग भी उठी थी, जिसका कारण हाल ही में दयाबेन की एंट्री वाला ट्रैक था. वहीं फैंस का निराशा तब हुई जब इस बार भी दयाबेन की एंट्री नहीं और जेठालाल की मासूमियत देखने को मिला. इसी बीच खबरें हैं कि दयाबेन की भले ही एंट्री ना हुई हो लेकिन मिसेज रोशन सिंह सोढी को निभाने के लिए नई एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में श्रीमती रोशन सिंह सोढ़ी के रूप में एक्ट्रेस मोनाज़ मेवावाला का स्वागत किया है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने मोनाज़ का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए कहा, “हम मोनाज़ मेवावाला को पाकर बहुत खुश हैं. अभिनय के प्रति उनकी प्रतिभा और जुनून निस्संदेह चरित्र और शो में एक नया आयाम जोड़ देगा. हम टीएमकेओसी परिवार में उनका तहे दिल से स्वागत करते हैं. उम्मीद है कि उनका किरदार पहले से ही प्रिय सीरीज में एक नया आयाम लाएगा और अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा.”

मोनाज़ मेवावाला ने भी अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं टीएमकेओसी परिवार का हिस्सा बनकर रोमांचित और गौरवान्वित हूं. मुझे यह भूमिका पसंद है और इस अवसर के लिए श्री मोदी की आभारी हूं. मैं इस किरदार में अपनी पूरी ऊर्जा और दिल लगाऊंगा. पहले श्री मोदी के साथ काम करने के बाद, मुझे पिछले 15 वर्षों से प्रत्येक TMKOC सदस्य के प्रति उनका जुनून और समर्पण पसंद है. मुझे यकीन है कि सभी TMKOC प्रशंसक मुझे अपना प्यार और समर्थन देंगे.”

बता दें, इससे पहले मिसेज रोशन सिंह सोढी का किरदार जेनिफर मिस्त्री निभाया करती थीं. लेकिन उन्होंने शो छोड़ने और प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके चलते यह किरदार चर्चा में आ गया था. 



[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button