News

Vivo S18 सीरीज दो यूनिक कलर के साथ होगें लॉन्च, जानिए यहां स्मार्टफोन्स से जुड़ी सारी जानकारी

[ad_1]

नई दिल्ली। वीवो (Vivo) कंपनी अपना न्यू स्मार्टफोन Vivo S18 सीरीज को चीन में 14 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है। कंपनी एस सीरीज में तीन मॉडल पेश करेगी जिसमें Vivo S18, S18 Pro और S18e शामिल है। वहीं हाल ही में कंपनी के इस स्मार्टफोन का कलर सामने आया है जो काफी शानदार है। वहीं यह भी माना जा रहा है कंपनी के इस स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स भी मिलेगें। चलिए फिर विस्तार से स्मार्टफोन के बारे में जानते है।

Vivo S18 सीरीज के कलर डिटेल्स

हाल ही में कंपनी के नए स्मार्टफोन्स एस 18 सीरीज के कलर की जानकारी सामने आई है। बता दें यह जानकारी माइक्रो ब्लॉग्गिंग साइट वीबो ब्रांड पर देखा गया है। जिसमें बताया गया है यह स्मार्टफोन्स दो यूनिक कलर के साथ मार्केट में पेश होगें। कंपनी के इस स्मार्टफोन्स को डार्क ग्रे और लाइट ब्लू कलर में देखा गया है। साथ ही इस फोन्स में फ्लावर का डिजाइन देखने को मिला रहा है। यहीं नहीं कैमरे के नीचे एक रिंग लाइट मौजूद है और यह फोन्स काफी पतला भी दिखाई दे रहे है।

स्मार्टफोन्स के संभावित स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन्स के संभावित फीचर्स के अनुसार कंपनी के इस फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी और साथ में 80 वॉट का फास्ट चार्जर मिल सकता है। वहीं इसके अलावा कहा जा रहा है कि फोन में 8 जीबी, 12 जीबी और 16 जीबी की रैम हो सकती है। फोन में स्टोरेज दो टाइप के हो सकते है जिसमें 256 जीबी और 512 जीबी शामिल है। फोन में 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलने की संभावना है और साथ ही ओएलडी डिस्प्ले भी मिल सकती है। वहीं बात करें वीवो कंपनी के स्मार्टफोन्स के कैमरे कि तो फोन में 50MP का Sony IMX920 मेन कैमरा, 50MP का Samsung JN1 अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12MP का Sony IMX663 पोर्ट्रेट कैमरा मिल सकता है। सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा होगा जो LED फ्लैश के हो सकता है।

यह भी पढ़े:- Vivo S18 सीरीज 14 दिसंबर को होगा लॉन्च, इन खास फीचर्स के साथ मार्केट में रखेगा कदम !

[ad_2]

Mohd Aman

Editor in Chief Approved by Indian Government

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button