प्रौद्योगिकी

विद्युत मंत्रालय

विद्युत मंत्रालय के तहत नवरत्न सार्वजनिक कंपनी आरईसी लिमिटेड ने केंद्रीय सार्वजनिक उपक्रम के विभिन्न विद्युत कंपनियों के 18-45 वर्ष की उम्र के कर्मचारियों और परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर यह शिविर अपोलो अस्पताल के सहयोग से आयोजित किया गया।

 

https://static.pib.gov.in/WriteReadData/userfiles/image/ImageJIZB.jpeg

 

स्वास्थ्य कर्मचारियों और फ्रंटलाइन वर्कर के लिए अपोलो अस्पताल के पूरे चिकित्सा दल द्वारा उठाए गए कदम का आभार व्यक्त करने के लिए आरईसी के अधिकारियों ने तालियों के साथ स्वागत किया गया।

शिविर में कुल 500 कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों ने बारी-बारी से वैक्सीन की पहली खुराक ली। आरईसी राष्ट्र की सेवा में एक प्रमुख भागीदार बनने के लिए पहले की कोशिशों की तरह इस बार भी प्रतिबद्ध है।

आरईसी लिमिटेड के बारे में: आरईसी लिमिटेड एक नवरत्न एनबीएफसी है । जो पूरे भारत में पावर सेक्टर के वित्तपोषण और विकास पर केंद्रित होकर काम करती है। 1969 में स्थापित, आरईसी लिमिटेड ने परिचालन के क्षेत्र में पचास वर्षों से अधिक समय पूरा किया है। यह राज्य बिजली बोर्डों, राज्य सरकारों, केंद्रीय / राज्य बिजली उपयोगिताओं, स्वतंत्र बिजली उत्पादकों, ग्रामीण बिजली सहकारी समितियों और निजी क्षेत्र की कंपनियों को वित्तीय सहायता प्रदान करती है। इसकी व्यावसायिक गतिविधियों में संपूर्ण विद्युत क्षेत्र मूल्य श्रृंखला में वित्तपोषण परियोजनाएं शामिल हैं, जिसमें विभिन्न प्रकार की परियोजनाओं में बिजली उत्पादन,ट्रांसमिशन,प्रोजेक्ट वितरण और नवीकरणीय उर्जा की परियोजनाएं शामिल हैं।

*****

    Mohd Aman

    Editor in Chief Approved by Indian Government

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button